Home / इंडियन बीवी की चुदाई / वाइफ की चुदाई इनकम टैक्स ऑफिसर से

वाइफ की चुदाई इनकम टैक्स ऑफिसर से

wife Ki Chudai Income-tax Officer Se

अन्तर्वासना पढ़ने वाले मेरे प्यारे दोस्तो, मेरा नाम आकाश है और मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ. मेरी उम्र 30 साल है और मेरी वाइफ ऋतु की उम्र 25 साल है. हमारी लव मैरिज हुई थी. मैं रेडीमेड गारमेंट्स का बिजनेस करता था और ऋतु फैशन डिज़ाइनिंग का काम करती थी. वो पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करती थी.

अब मैं आपको ऋतु के बारे में कुछ कहना चाहता हूँ. उसकी खूबसूरती के बारे में आपसे क्या कहूँ.. उसका फिगर किसी टॉप मॉडल से कम नहीं है. उसका फिगर 34-24-36 का है. वो एकदम गोरी चिट्टी है. उसके मोटे और बिल्कुल टाइट मम्मे किसी का भी लंड खड़ा कर दे. उसकी गांड एकदम गोल और बाहर को निकली हुई है. पहली नजर में कोई भी उसे देखता था तो बस यही सोचता था कि काश ये माल उसे चोदने के लिए मिल जाए.

जब भी वो गली से बाहर निकलती है, तो मोहल्ले वालों की नज़र उस पर टिक जाती. क्या बुड्डा और क्या जवान.. उसे देख कर सबके चेहरों से लार टपकने लगती थी. सभी ऐसे घूरते थे मानो वो नंगी जा रही हो.

खैर.. मैं बिना वक़्त बर्बाद किए आपको ऋतु की चुदाई के बारे में बताता हूँ.

मेरा गारमेंट्स का बिजनेस कुछ ठीक नहीं चल रहा था, मैं हमेशा दुखी और चिड़चिड़ा रहने लगा था. ऋतु ये बात समझती थी.
एक दिन उसने मुझसे बोला- आकाश, मैं क्या सोच रही हूँ.. क्यों ना मैं फुल टाइम मॉडल बन जाऊं. इस काम में इनकम भी अच्छी है.. तुम क्या कहते हो?
मैंने बोला- जैसा तुम्हें ठीक लगे क्योंकि मेरा बिजनेस तो चल नहीं रहा.

अब वो मॉडलिंग करने लगी और ऋतु ने बहुत कम टाइम में अच्छा नाम कमा लिया. वो एक फेमस मॉडल बन गई.. उसने पैसा भी बहुत कमा लिया.

एक दिन में उसका मेल चैक कर रहा था. तभी मेरी नज़र एक मेल पर पड़ी, जिसमें लिखा था मॉडलिंग शूट विद कोऑपरेशन.

मैंने ऋतु से इस मेल के बारे में पूछा तो वो घबरा गई. बहुत ज़िद के बाद उसने अपना मुँह खोला और बोली- कोऑपरेशन मतलब शूट के बाद डायरेक्टर और क्लाइंट के साथ वक़्त बिताना.. आई मीन हल्की फुल्की फ्लर्टइंग न ऑल.

मुझे बहुत गुस्सा आया पर मैं क्या करता. मुझे लगने लगा था कि ऋतु अब दूसरे मर्दों के साथ भी शारीरिक रिश्ते बनाने लगी है. लेकिन हम दोनों ने लव करते समय ये तय किया था कि कभी भी किसी भी संदेह वाली बात को मन में न रख कर सीधे एक दूसरे से इस बात को पूछ कर स्पष्ट कर लिया जाएगा.

इस बात को लेकर मैंने ऋतु से चर्चा की तो उसने मुझसे साफ़ कहा कि बस मैंने थोड़ा फ्लर्ट किया है और इससे आगे कुछ नहीं किया.
मैं कुछ नहीं बोला.

वक़्त बीता और हमारी आर्थिक हालत ठीक हुई. उसी वक़्त नोटबंदी भी हो गई हमने जैसे तैसे करके बैंक का काम करवाया. नोटबंदी के एक महीने बाद ही टैक्स का नोटिस आ गया. हमको सारी इनकम डीटेल्स के साथ अपने एरिया के टैक्स ऑफिसर के पास आने को बोला गया.

इस नोटिस से मैं बहुत डर गया था. मैंने सोचा, कुछ ले दे कर मामला निपटा दूँगा.. पर ऑफिसर बहुत ही खड़ूस दिख रहा था.
मैंने सारी फाइल दी और चला आया.

फिर एक दिन उस ऑफिसर का कॉल आया, उसने मुझसे बोला कि कुछ डीटेल्स मिसिंग हैं.
मैंने बोला- सर आप घर आ जाओ, जो डीटेल्स नहीं हैं.. मैं उसी वक़्त दे दूँगा.

वो घर के पास में ही रहता था, तो वो शाम को मेरे घर आ गया. मैंने और ऋतु ने उसका वेलकम किया.
मैंने देखा कि ऋतु को देखते ही वो कुछ नरम पड़ गया. वो उसको फाइल देखने के बहाने और उससे डीटेल्स पूछने के बहाने उसके बगल में चिपक कर बैठ गया.
ऋतु थोड़ा असहज महसूस कर रही थी लेकिन ‘मरता क्या न करता’ वाली स्थिति थी, सो वो झेलती रही.
कुछ देर बाद वो चला गया.

अगले दिन उसने मुझे फिर अपने ऑफिस में बुलाया और कहा- टैक्स चोरी करने के जुर्म में मैं तुम्हें जेल भेज सकता हूँ.
मैंने उसे कुछ पैसे ऑफर किए, उससे वो और नाराज़ हो गया. फिर उसने मुझसे बोला- मैं तुम्हें इस समस्या से निकाल सकता हूँ, पर मेरी एक शर्त है.
मैंने पूछा- क्या शर्त है आपकी?

इस पर उसने जो बोला, उसे सुन कर मैं थोड़ी देर के लिए सन्न हो गया. उसे मेरी बीवी पसंद आ गयी थी, वो मेरी सेक्सी पत्नी ऋतु के साथ सेक्स करना चाहता था.

मैंने जब ये सेक्स वाली बात ऋतु को बोली तो वो भी घबरा गई, लेकिन बाद में मजबूरी में वो मान गई. मैंने अगले दिन उस अफसर को शाम को अपने घर आने को बोला, वो तय समय पर मेरे घर आ गया.

ऋतु बहुत अच्छे से मेकअप करके और टू पीस ड्रेस पहन कर उसके सामने आई और ट्रे को मेज में जैसे रखने के लिए जैसे झुकी, तो उसके बड़े बड़े और गोरे मम्मे थोड़े से दिख गए. ये देखकर उस ऑफिसर का लंड कड़ा हो गया. उसने बिना किसी संकोच के ऋतु को खींच कर अपनी गोद में बिठा लिया. पैंट के अन्दर से भी उसके लंड का मोटापन ऋतु को भी अपने चूतड़ों पर महसूस हुआ, जिससे उसने अपनी गांड इधर उधर को की. ऐसा करने से उसका लंड मेरी बीवी के चूतडों की दरार में सेट हो गया. मैं वहीं बैठा ये सब देख रहा था.

फिर उसने अपने बैग से दारू की बोतल निकाली और मुझे पैग बनाने को बोला. मैंने उसके लिए ड्रिंक बनाई. उसने बोला मेरी डार्लिंग ऋतु के लिए भी ड्रिंक बनाओ.. आज रात इसे बहुत मेहनत करनी है.

ये कह कर वो मादरचोद अफसर हंसने लगा. ऋतु शर्मा गई. मैंने सिर झुका दिया. ऋतु ड्रिंक करती थी पर मैं नहीं करता था.
ऋतु और उसने ड्रिंक की, फिर उसने ऋतु को बोला- तुम तो मॉडल हो ना?
ऋतु- यस सर.
ऑफिसर- सर मत कहो.. कॉल मी रवि..
ऋतु- ओके रवि!

ऑफिसर- तुम लोग कहीं मेरा स्टिंग ऑपरेशन तो नहीं कर रहे हो ना? क्योंकि बहुत आसानी से तुम मान गईं, भाई इतनी सुंदर और सेक्सी लड़की, जो हम जैसे से बात भी ना करे, वो चुदने को रेडी हो गई.
ऋतु- अरे रवि, आप कैसी बात कर रहे हो. आप चाहो तो घर देख लो कोई कैमरा नहीं है.
ऑफिसर- तुम कहती हो तो मान लेता हूँ लेकिन मैं आकाश के सामने तुम्हें चोदूँगा.
आकाश- अरे सर, मेरे सामने नहीं.. सर प्लीज़ ऐसा मत बोलो.
ऋतु- सर प्लीज़ मैं आकाश के सामने कैसे किसी और के साथ सेक्स कर सकती हूँ?
ऑफिसर- मैं कोई रिस्क नहीं लूँगा, मैं तुम्हारे हज़्बेंड के सामने ही तुम्हें चोदूँगा बस.

मजबूरी थी, सो हम मान गए. हम कर भी क्या सकते थे. फिर उसने मेरे सामने ऋतु को अपने एक एक कपड़े उतारने को बोला. ऋतु ने पहले अपना टॉप उतारा. ब्लैक ब्रा में ऋतु के दूध से चमकते गोरे गोरे मम्मे बहुत सुंदर लग रहे थे. ये देख कर ऑफिसर की आँखें फटी की फटी रह गईं. वो झट से सोफे से उठ कर ऋतु की दोनों चुचियों को मसलने लगा. ऋतु की चीख निकल गई क्योंकि उसने ब्रा के ऊपर से दोनों निप्पलों को बहुत ज़ोर से मसला था.

फिर उसने नीचे की ड्रेस को उतारने को बोला, ऋतु ने स्कर्ट भी निकाल दी. अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैंटी में एक गैर मर्द और मेरे सामने खड़ी थी.

उसने बोला- जाओ अपनी सबसे लंबी हील वाली सैंडल पहन कर आओ, जिसे पहन कर तुम मॉडल रैंप पर कैटवॉक करते हो.

ऋतु हाई हील पहन कर दूसरे रूम से आ गई. अब वो ब्रा पैंटी और हील पहन कर खड़ी थी. उसने शराब का गिलास होंठों से लगाया और एक हाथ से अपने लंड को सहलाते हुए बोला- वॉक करो.

ऋतु ड्रॉइंग रूम में वॉक करने लगी. वो उसे देखते हुए ड्रिंक करने लगा. थोड़ी देर में उसने ब्रा और पैंटी भी उतारने को बोला. फिर ऋतु ने दोनों अंडरगार्मेंट उतार दिए और फुल न्यूड होकर बिल्कुल नंगी होकर मॉडल लड़की की भान्ति वॉक करने लगी. जब वो वॉक करती तो वो कभी उसके गांड पे हाथ मारता तो कभी उसके मम्मों पे हाथ फेरता.
ये सब नजारा देख कर मुझे अजीब भी लग रहा था और मेरा लंड भी खड़ा हो रहा था.

यह सिलसिला थोड़ी देर तक चलता रहा. फिर उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए और वो भी नंगा हो गया. उसका लंड 6″ का था, जिसे मैंने ऋतु को देखते हुए देखा. फिर उसने मुझसे अपने लंड को चूसने को बोला. मरता क्या ना करता… मैं ऋतु के सामने उस अफसर के लंड को चूसने लगा.

अब उसका लंड तन के 7″ का हो गया. ये देख कर ऋतु की आह निकल गई, क्योंकि मेरा लंड छोटा है करीब पांच इंच लम्बा!

फिर वो ऋतु के पास गया और उसके मम्मों को पागल शिकारी की तरह चूसने लगा. कभी वो चूसता, तो कभी वो निप्पलों को अपने दांतों से काटता, दर्द और आनन्द के मारे ऋतु की चीख और सिसकारी दोनों निकल जाती. कुछ देर बाद वो सोफे पे बैठ गया और ऋतु से बोला कि अपनी टाँग को चौड़ा कर के फैला लो.

ऋतु ने वैसा ही किया. अब वो मेरी बीवी ऋतु की क्लीन शेव्ड चूत को मलाई की तरह चाटने लगा. ऐसा करने से ऋतु के अन्दर भी सेक्स चढ़ने लगा. वो भी मज़े से चुत चटवाने लगी. उसकी चूत पानी छोड़े जा रही थी.
मुझे उसने अपने लंड को चूसने में लगा रखा था, जो तन कर और कड़ा और लंबा हो चुका था. फिर उसने ऋतु को सोफे पे लिटाया और उसकी चुत चाटने लगा. थोड़ी देर चुत चाटने के बाद उसने अपना लंड मेरी वाइफ ऋतु की मलाईदार चुत के ऊपर रखा और रगड़ने लगा.

अब ऋतु पूरी तरह से गरम हो चुकी थी. तभी उस ऑफिसर ने अपना 7″ का लंड मेरी बीवी ऋतु की चुत में डाल दिया. एकदम से मोटा लंड घुस जाने से ऋतु की आँखों से पानी गिरने लगा और वो कराहने लगी. लेकिन वो और तेजी से ज़ोर ज़ोर से झटके देने लगा. थोड़ी देर में ही उसने अपना लंड निकाला और सारा वीर्य ऋतु के पेट पर और चेहरे पे डालने लगा. ऋतु आँख बंद करके उसका सारा माल अपने चेहरे और पेट पे मलने लगी. यह देख कर मेरा लंड भी खड़ा हो चुका था.

फिर ऑफिसर ने मुझे बोला- तुम मेरे सामने अपनी वाइफ के फेस पर डिसचार्ज करो!
और मेरी बीवी से बोला- ऋतु डार्लिंग, आप इस बार मुँह और आँख बंद नहीं करोगी.

मैंने अपना लंड पेंट से बाहर निकाला और अपनी मुठ मारने लगा, मेरी बीवी ऋतु अपने घुटने के बल खड़ी हो गई. कुछ ही देर में मैंने अपना सारा माल ऋतु के मुँह और चुचियों पे डाल दिया.

उस रात उस आयकर ऑफिसर ने मेरी मॉडल बीवी को तीन बार चोदा.

इस चुदाई के बाद अब वो ऑफिसर ही मेरा इनकम टैक्स का पूरा काम देखता है और फीस में मेरी वाइफ को मनचाहा चोदता है.

तो दोस्तो, आपको कैसी लगी मेरी स्टोरी प्लीज़ रिप्लाई, थैंक्स.
cutebillu700@gmail.com

Check Also

मधुर प्रेम मिलन-3

Madhur Prem Milan- Part 3 मैं घूम कर फिर से उनके सीने से लग गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *