Home / भाभी की चुदाई / कम उम्र की पड़ोसन भाभी

कम उम्र की पड़ोसन भाभी

Kam Umar Ki Padosn Bhabhi

मेरे प्यारे दोस्तो, मेरा नाम देवा है मैं मध्य प्रदेश के एक शहर का रहने वाला हूँ। दोस्तो मैं अन्तर्वासना  का नियमित पाठक हूँ। मेरा लंड का साइज़ 6″ है।

यह हिन्दी सेक्स स्टोरी मेरी और मेरे पड़ोस में रहने वाली भाभी की है और मेरी कहानी करीब आज से 5 साल पहले की है, तब मेरी उम्र 21 थी. तो दोस्तो, मेरी भाभी का नाम सोनी है, जो दिखने में एकदम मस्त है। भाभी की शादी 18 की वर्ष में ही हो गयी थी, तब मेरे मन में उस भाभी को लेकर कोई सेक्स प्रतिक्रिया नहीं थी।

पर दिन गुज़रते गये, मेरे मन में सेक्स के लिए बहुत उत्सुकता बढ़ने लगी. फिर मैंने भाभी से थोड़ी थोड़ी बात शुरू की लेकिन उस समय भी मेरे मन में उनके प्रति ऐसी कोई इच्छा नहीं थी।

फिर एक दिन हुआ यह कि मेरे घर पर कोई नहीं था और मेरी मम्मी ने उसी भाभी को मेरे लिए खाना बनाने का बोल दिया और चली गयी।
मम्मी पापा तो चले गये, मैं भी भाभी का इंतजार कर रहा था और थोड़ी देर में भाभी आ गयी।

भाभी आकर मुझसे बात करने लगी. भाभी की सुंदरता और उनके कामुक बदन को देख कर मेरे मन के ख्याल बदलने लगे. मैं भाभी को कामवासना से भारी निगाहोस से देखने लगा.
थोड़ी देर तक बात करने के बाद भाभी हमारी किचन में खाना बनाने के लिए चली गयी और वो बीच बीच में मुझसे बात भी कर रही थी, आवाज लगा कर मुझसे रसोई के सामान का भी पूछ रही थी कि कौन सा सामान कहाँ रखा है.

भाभी खाना बनाने लगी तो मेरे मन में ख्याल आया कि मैं भी भाभी के साथ रसोई में जाता हूँ. तो मैं भी किचन में चला गया और वहीं खड़े रह कर बात करने लगा और भाभी से टच होने लगा. मेरी हरकतों से भाभी मेरे इशारे समझ गयी पर वो कुछ नहीं बोली.

और फिर मेरी हिम्मत और बढ़ गयी और फिर मैंने भाभी को सीधे सीधे पकड़ लिया एकदम से… तो फिर भी भाभी ने कुछ नहीं कहा. फिर मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया और मैंने भाभी को किस कर दिया.
इस पर भाभी ने मुझसे एकदम से बोल दिया- भैया रूको थोड़ा… आज नहीं, यह सब बाद में करेंगे, यहाँ कोई आ जाएगा!
और भाभी खाना बना कर मुझे अपना मोबाइल नंबर देकर चली गयी और मुझे यह बोल कर गयी कि मैं कल मायके जा रही हूँ, और आपको कॉल करूँगी वहाँ से!

तो मैं मन ही मन में खुश होने लगा और उस रात को मैं भाभी की नाम की मुठ मार के सो गया.

और फिर सुबह हुई और मैं भाभी के कॉल का इंतजार करने लगा. आखिर उनका कॉल आ ही गया और उन्होने मुझे अपने मायके आने के लिए कहा. मैं बिना कोई देरी किये अपने घर से निकल पड़ा.

भाभी का मायका कुछ 20 किलामेटर था और मैं पहुँच गया वहाँ… वहां मैंने देखा कि उनके घर कोई नहीं था, वो मेरा इंतजार ही कर रही थी।

मैं बैठा थोड़ा और भाभी मेरे लिए पानी लेकर आई और मेरे साइड में आकर बैठ गयी.
मैंने पानी पीया और फिर मैंने उनको अपनी बांहों में ले लिया और भाभी को किस करना शुरू किया. भाभी भी मेरा साथ ड़े रही थी चूमा चाटी में!

फिर धीरे धीरे मैं भाभी की साड़ी उतारने लगा और अब भाभी ब्रा और पेटिकोट में थी. फिर मैंने उन का पेटिकोट भी उतार दिया और अब भाभी मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी, एकदम मस्त माल लग रही थी और धीरे धीरे करके उन्होंने भी मेरे कपड़े उतार दिए.

और फिर मैंने भाभी की ब्रा खोल दी और उनके मस्त दूध से खेलने लगा। एक बात बता दूँ दोस्तो, भाभी के दूध ज्यादा बड़े तो नहीं थे क्योंकि भाभी की शादी कम उम्र में हुई थी और अभी शादी हुए भी ज्यादा वक्त नहीं बीता था.

मैं अब भाभी के दूध चूसने लगा और एक हाथ मैंने भाभी की पेंटी में डाल दिया तो मैंने देखा कि भाभी की चूत गीली हो गयी है। चूत पर मेरा हाथ पड़ने से भाभी सीत्कारें लेने लगी, उम्म उम्म उम्म उम्म हहहह करने लगी.

और फिर मैंने भाभी की पेंटी निकाल दी। भाभी ने अपनी चूत के बाल साफ़ कर रखे थे. शायद यह तैयारी भाभी ने मेरे लिए ही की थी.
इधर मेरा लंड भी बहुत टाइट हो गया था और भाभी उसे सहला रही थी।

फिर मैंने भाभी से अपना लंड चूसने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया लेकिन मेरे थोड़ा फोर्स करने के बाद वो मान गयी और मेरा लंड चूसने लगी।
दोस्तो मुझे उस टाइम ऐसा महसूस हुआ कि जैसे मैं जन्नत में हूँ क्योंकि यह मेरा पहली बार था कि कोई लड़की मेरा लंड चूस रही थी.

और फिर मैं भी भाभी की चूत चाटने लगा। मैंने जैसे ही भाभी की चूत पर जुबान लगाई तो भाभी मचल गयी और भाभी की चूत पहले से ही गीली थी। हम दोनों 69 की पोज़िशन में थे, उधर भाभी मेरा लंड मुंह में लेकर चूस रही थी और मैं यहाँ भाभी की चूत चाट रहा था।

थोड़ी ही देर में मेरा तो माल निकल गया जो भाभी ने पूरा चूस लिया. और इधर भाभी की चूत ने भी अपना रस छोड़ दिया, मैंने भी भाभी का सारा रस पी लिया.

हम दोनों कुछ देर के लिए शांत लेट गए. लेकिन कुछ ही देर बाद मैंने भाभी के नंगे बदन को छेड़ना शुरू कर दिया. और फिर भाभी गर्म हो गयी, बोलने लगी- देवा… अब रहा नहीं जाता रे… डाल दे अपनी भाभी की चूत में अपना लंड।

फिर क्या था, भाभी ने मेरा लंड सहला कर फिर खड़ा कर दिया और मैंने भाभी को बिस्तर पर लेटा दिया, अपने लंड को भाभी की चूत पर रखा और अंदर डालने लगा तो लंड फिसल गया।
फिर मैंने थोड़ी क्रीम ली और भाभी की चूत और अपने लंड पर लगायी और लंड को भाभी की चूत पर सेट करके एक धक्का लगाया तो मेरा आधा लंड भाभी की चूत में घुस गया और भाभी की दर्द के मारे चीख निकल गयी.
वो कहने लगी- उम्म्ह… अहह… हय… याह… देवा, इसे निकाल दो… बहुत दर्द हो रहा है. निकाल ले अपने लंड को!

पर मैंने भाभी की एक बात ना सुनी और भाभी को किस करने लगा.
और फिर जब भाभी थोड़ी शांत हुई तो मैंने और एक ज़ोरदार शॉट मारा और पूरा लंड भाभी चूत में घुसेड़ दिया और फिर भाभी के मुख से चीख निकल गयी- उईईई ईईई मां री ईईईईई मर गयी रे मैं… निकाल ले देवा इसे… मेरे से इतना बड़ा लंड सहन नहीं हो रहा है.

भाभी की आँखों से आँसू बहाने लगे पर मैंने भाभी की एक ना सुनी और मैं थोड़ी देर रुका रहा और भाभी को किस करते रहा. फिर कुछ देर बाद भाभी को आराम मिला, भाभी ने नीचे से थोड़ा हिलना शुरू किया तो फिर मैं समझ गया कि अब भाभी का दर्द शांत हो गया है, फिर मैंने भाभी की चूत में धक्के पे धक्के लगाना शुरू किए और अब भाभी भी मेरा साथ देने लगी और अपनी गांड उठा उठा कर मजा लेने लगी.

हमारी ये धक्का पेल चुदाई लगभग 15 मिनट तक चली होगी, उस समय तक भाभी एक बार झड़ चुकी थी और अब मेरा भी निकलने वाला था तो मैंने अपनी स्पीड बढ़ाई और लगभग 15-20 शॉट के बाद मैं भी भाभी की चूत में झड़ गया.
और मैं फिर वैसे ही भाभी के ऊपर लेट गया.

थोड़ी देर बाद हम दोनों उठे, हमने एक दूसरे के यौन अंगों को साफ किया और कपड़े पहनने लगे.

मैंने भाभी को अपनी बांहों में लेकर किस किया और खूब प्यार करके वहां से निकल गया. मुझे भाभी के चेहरे पर खुशी नज़र आ रही थी।
उसके कुछ दिन बाद भाभी फिर अपनी ससुराल में आ गई. तब भी हम दोनों चुदाई के मौके ढूँढते रहते थे और मौक़ा मिलते ही चूत चुदाई का मजा ले लेते थे.

मैं अब मुंबई में जॉब करने आ गया, लेकिन जब भी मैं घर जाता हूँ तो भाभी की चुत चुदाई का कुछ ना कुछ मौका निकाल कर चोदन कर ही लेता हूँ।

तो दोस्तो, यह थी मेरी सेक्सी कहानी… आप सबको कैसी लगी? मुझे मेल करके ज़रूर बताना, मैं आपके मेल का इंतजार करूँगा।
ddeva337@gmail.com

Check Also

सेक्सी पंजाबन भाभी की चुदाई करके प्रेग्नेंट किया

Sexy Punjaban Bhabhi Ki Chudai Karke Pregnant Kiya अन्तर्वासना पढ़ने वाले सभी को नमस्कार.. मैं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *