Home / चुदाई की कहानी / जूही और आरोही की चूत की खुजली-22

जूही और आरोही की चूत की खुजली-22

Joohi Aur Aarohi Ki Choot Kee Khujali- Part22

पिंकी सेन

हैलो दोस्तो, मज़ा आ रहा है न.. आरोही और जूही की चुदाई में..
आपकी राय के अनुसार ही मैंने बड़े आराम से चुदाई पेश की है और आगे के कुछ और भागों में भी यह चुदाई चालू रहेगी। आप बस मज़ा लेते रहिए और मेल करते रहिए। आपके ईमेल ही मेरी कलम की साँसें हैं।
कुछ दोस्तों ने कहा कि रात को नींद भी नहीं आती कि अब आगे क्या होगा यही सोचते रहते हैं.. अगला भाग जल्दी पोस्ट किया करो।
तो मैं उन दोस्तों को बहुत ‘थैंक्स’ कहती हूँ।
आज का भाग नए ट्विस्ट के साथ.. आनन्द लीजिए।
अब तक अपने पिछले भाग  जूही और आरोही की चूत की खुजली-21  में पढ़ा…
जूही को रेहान पर शक हो जाता है क्योंकि नशे की हालत में उसने सचिन को देख लिया था और उधर राहुल और आरोही चुदाई की तैयारी में थे, पर राहुल को सील पैक चूत ना मिलने का अफ़सोस था, तब आरोही उसे एक नहीं दो सील तोड़ने के लिए बोलती है। राहुल बहुत खुश हो जाता है।
अब आगे…
आरोही अपने भाई से वादा मांगती है कि ये बात मॉम-डैड को नहीं पता चलनी चाहिए।
राहुल- ओके बहना वादा रहा.. अब जल्दी बताओ ना यार प्लीज़…!
आरोही- भाई, मेरी गाण्ड अभी तक कुँवारी है, आप चाहो तो इसका मज़ा ले सकते हो और जूही की भी कुँवारी है क्योंकि रेहान आज उसकी चूत को ही ढीला करेगा इसलिए आप गाण्ड मार लो आपको मज़ा भी आएगा और आपका अरमान भी पूरा हो जाएगा।
राहुल खुश होकर बैठ गया।
राहुल- ओह वाउ.. यार यह तो मेरे दिमाग़ में आया ही नहीं.. अब तो मज़ा आ जाएगा, चलो जल्दी से घोड़ी बन जाओ आज तुमको घोड़ी बना कर बड़े प्यार से तेरी गाण्ड मारूँगा।
आरोही घोड़ी बन कर राहुल को आराम से करने के लिए बोली।
राहुल- फिकर मत कर बहना, बड़े आराम से थूक लगा कर तेरी गाण्ड मारूँगा, जैसे सिमरन की मारी थी।
यह बात सुनते ही आरोही सन्न रह गई और जल्दी से सीधी होकर राहुल के पास बैठ गई।
आरोही- भाई अपने भी सिमरन के साथ किया था..! ओ माई गॉड पर आप तो वहाँ थे ही नहीं फिर ये सब कैसे और कब हुआ? प्लीज़ बताओ ना भाई?
राहुल- बहना याद है… जब उस रात तुम गुस्से में तोड़-फोड़ कर रही थीं..! तब जूही ने तुमको आइडिया दिया था कि कमरे में बन्द कर दो सिमरन को और मैंने उसकी बात काट कर दूसरा आइडिया दिया था।
आरोही- हाँ याद है.. मगर मैंने अंकित और संजू के साथ मिलकर दूसरा प्लान बनाया था। तुम तो थे ही नहीं वहाँ पर…!
राहुल- हाँ जानता हूँ तुमने प्लान बनाया था मगर मुझे डर था कहीं तुम किसी मुसीबत में ना फँस जाओ.. इसलिए मैं तुम्हारे पीछे था और तुम्हारे जाने के बाद मैं अन्दर गया और मौका देखकर सिमरन की गाण्ड में लौड़ा डाल दिया था। साली बहुत ज़ोर से चीखी थी ही ही ही ही…!
आरोही- बदमाश कहीं के पहले बोल देते तो उसकी सील ही तुड़वा देती तुमसे.. वो बड़े प्यार से चुदवा लेती अपनी चूत को तुमसे ! हा हा हा हा हा…!
राहुल- अब उस कुतिया की बात रहने दो.. आओ तुम मेरे लौड़े की प्यास मिटाओ…बन जाओ घोड़ी… आज अपनी बहन की गाण्ड बड़े प्यार से मारूँगा मैं…!
दोस्तो, दो मिनट के लिए हम ऊपर के कमरे में चलते हैं.. सॉरी हाँ लेकिन यह जरूरी है…!
साहिल- यार सचिन, यह साली जूही तो बहुत सवाल पूछ रही है रेहान को टेन्शन में डाल दिया.. चल स्क्रीन दो लगा देखते हैं.. वो दोनों भाई-बहन क्या कर रहे हैं..!
सचिन दूसरी स्क्रीन लगा देता है।
साहिल- अबे ये देख, यह साला बहनचोद तो अपनी बहन को घोड़ी बना कर चोदेगा, हा हा हा… लगता है.. गाण्ड मारेगा साला.. देख कैसे गाण्ड पर थूक लगा रहा है हा हा हा…!
बस दोस्तो, अब वापस नीचे चलो यहाँ लाने की वजह यही थी कि राहुल और आरोही ने जो सिमरन के बारे में बात की वो रिकॉर्ड तो हो गई.. पर इन दोनों ने सुनी नहीं.. तब ये रेहान को लाइव देख रहे थे। मैंने इसलिए आपको बताया ताकि आपके दिमाग़ में यह बात ना आए कि इनका राज तो खुल गया कि बात क्या थी, यह सब बाद में पता चलेगा। अब आप आरोही की गाण्ड चुदाई का मज़ा लो !
आरोही घोड़ी बन गई और राहुल ने अपने लौड़े पर अच्छे से थूक लगाकर गाण्ड के सुराख को ऊँगली से खोलकर उसमें भी थूक लगाया और लौड़ा टिका कर हल्के से दबाया तो लौड़ा फ़िसल कर ऊपर निकल गया।
आरोही- हा हा हा हा.. तुमसे नहीं होगा भाई हा हा हा…!
राहुल ने गुस्से में दोबारा लौड़ा सुराख पर रख कर जोरदार झटका मारा तो आधा लंड गाण्ड में घुस गया, दर्द के मारे आरोही बेड पर लेट गई और उसके साथ साथ राहुल भी उसकी पीठ पर ढेर हो गया। ज़ोर से बेड पर गिरने के कारण पूरा लौड़ा गाण्ड में घुस गया।
आरोही- एयाया एयाया आआ… निकालो उ बहुत दर्द हो रहा है… आआ… यह कोई तरीका आअहह.. है एक साथ पूरा आ..हह…. डाल दिया…!
राहुल- आ..हह…. सुकून आ गया… अपने लौड़े को गाण्ड में कितना टाइट महसूस कर रहा हूँ और इसमें मेरी क्या गलती.. तुम क्यों नीचे झटके से लेटीं.. मुझे भी साथ लेटना पड़ा और पूरा लौड़ा अन्दर एकदम से घुस गया।
आरोही- आ..हह….. ओके.. ठीक आ है.. पर अई अभी हिलना मत बहुत दर्द है उफ्फ आ…!
राहुल कहाँ मानने वाला था, वो लौड़े को आगे-पीछे करने लगा और आरोही तड़पती रही। दस मिनट बाद उसकी चूत में झनझनाहट होने लगी, अब उसको दर्द भी कम था।
आरोही- अई आह मारो भाई.. आ आज अपनी बहन की गाण्ड भी आ मारो उफ्फ आ..हह.. मेरी चूत में भी आ..हह.. खुजली हो रही है.. अई आह ज़ोर से करो आ उफ़…!
राहुल फुल स्पीड से लौड़ा पेलने लगा, आरोही नीचे से उछल-उछल कर गाण्ड मरवा रही थी और राहुल भी खूब मज़े से गाण्ड मार रहा था।
राहुल- उउउ उहह उउउ उहह बहना उहह तेरी गाण्ड बहुत गर्म उहह है आ आ मज़ा आ गया अया आह…!
आरोही- अई आआ आह मारो आ..हह.. उफ्फ मेरी चूत आ..हह.. भाई उफ्फ प्लीज़ दो मिनट के लिए आ..हह.. चूत में भी डालो न… आ..हह.. उई मेरा पानी निकलने वाला है आ…!
राहुल- उहह उहह ओके आ..हह.. मैं लौड़ा निकालता हूँ.. जल्दी से घोड़ी बन जाना.. उफ्फ आ ले रानी आ..हह….!
राहुल झटके से उठा और आरोही भी स्पीड से उठकर घुटनों पर आ गई।
राहुल ने धप्प से लौड़ा चूत में पेल दिया।
आरोही- आ सस्स ससस्स फक मी आह फक हार्ड अई आ गो डीप.. आ..हह.. या या या उईईइ आह आह आई एम कमिंग आ आह ह…!
राहुल स्पीड से लौड़ा चूत में पेलने लगा आरोही की बातों से उसका जोश बढ़ गया।
आरोही भी गाण्ड को पीछे धकेल रही थी लौड़ा पूरा चूत की गहराई तक जा रहा था।
राहुल- उहह उहह उ र सो सेक्सी आ ई फक यू आ ले ले ले आ..हह.. आ…!
आरोही- आआआ एयाया उईईइ चोदो आह डाल दो पूरा… आ म म मेरा पानी एयाया आहह गया है…!
आरोही चूत भींच कर झड़ने लगी, कभी चूत खोलती कभी भींचती… राहुल भी चूत की गर्मी से बच ना सका और स्पीड से दो-तीन झटके मार कर झड़ने लगा।
राहुल- अई आह अई लो आ मेरा भी अई आ पानी निकल गया…!
झड़ने के बाद राहुल बेड पर लेट गया और आरोही भी वहीं उसके पास ढेर हो गई थी।
दोस्तो, आरोही की गाण्ड का तो मुहूर्त हो गया, चलो अब जूही का भी देख लें.. रेहान उसके सवालों का क्या जवाब देता है..? आप भी सोच रहे होंगे कि अब क्या होगा तो चलो उनके रूम में चलते हैं क्या हो रहा है…!
रेहान बीयर की पूरी बोतल एक साथ पी गया।
जूही- क्या हुआ रोनू.. किस सोच में पड़ गए हो तुम.. बताओ न.. सच क्या है प्लीज़ यार…!
रेहान- जान मैं तुमको सरप्राईज देना चाहता था, पर तुम हो कि नहीं मानोगी…! तुमने सही कहा वो आदमी रूम में आया था और जानती हो वो कौन है…!
जूही- मैंने कहा था न.. किसी को देखा है पर आप मुझे टाल रहे थे.. अब बताओ कौन है वो और क्यों आया था यहाँ पर और कैसा सरप्राईज…!
रेहान- जान वो सचिन था, जिस फिल्म में आरोही काम कर रही है उसका सेकेंड हीरो, उसके लिए मैंने तुम्हें हिरोइन चुना है और तुम हो कि शक कर रही हो…!
जूही- क्या रियली वो हीरो था.. ओह माई गॉड आप मुझे भी चान्स दे रहे हो फिल्म में.. थैंक्स थैंक्स थैंक्स…!
दोस्तो, इसे कहते है बेवकूफ़ इंसान, पता नहीं इन दोनों बहनों को फिल्म का इतना क्या क्रेज है कि अपनी चूत का भोसड़ा बनवा रही हैं पर इनके दिमाग़ में यह बात नहीं आ रही कि रेहान इनके साथ क्या खेल खेल रहा है।
ओके फ्रेंड्स, अब आज का भाग यहीं समाप्त करती हूँ और उम्मीद करती हूँ कि आपको मज़ा आया होगा।
आपके कुछ सवालों के जवाब तो आपको मिल ही गए होंगे।
अब बस आप जल्दी से मेरी आईडी pinky14342@ gmail. com पर मेल करना है और बताना है आज के इस भाग के बारे में..
ओके जल्दी मिलते हैं…
बाय।

Check Also

शबाना चुद गई ट्रेन के बाथरूम में

Sabana Chud Gayi Train Ke Bathroom Me अन्तर्वासना के सभी दोस्तो को मोहित का प्यार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *