Home / भाई बहन / बड़ी बहन की कुंवारी चूत चोदने की ललक-2

बड़ी बहन की कुंवारी चूत चोदने की ललक-2

Badi Bahan Ki Kunvari Chut Chodne Ki Lalak-2

चोदन कहानी का पिछला भाग : बड़ी बहन की कुंवारी चूत चोदने की ललक-1

पायल सोनम के पास जाकर बैठ गई- मैं तो कहती हूँ दीदी की तुम भी एक बार चुदाई का मज़ा ले ही लो… सच में बहुत मज़ा आता है चुदवाने में..’
पायल का ऐसा बोलना था कि सोनम ने तपाक से एक थप्पड़ पायल के मुँह पर मार दिया।

पायल थप्पड़ खा कर तिलमिला उठी और गुस्से में बोली– मैं भी देखती हूँ कि कब तक तुम अपनी चूत संभाल कर रखती हो… चुदना तो है ही तुम्हें भी… नहीं तो इतनी मगन होकर चुदाई की कहानियाँ नहीं पढ़ रही होती अपने फ़ोन पर। मैंने सब देख लिया है… दिल तो तुम्हारा भी कर रहा है पर बड़ी बहन हो ना.. तो छोटी पर रौब तो दिखाना बनता ही है।

यह कह कर पायल कमरे से बाहर निकल गई।
माहौल तनाव पूर्ण था, पायल की फट रही थी कि कहीं सोनम मम्मी को ये सब ना बता दे।
फिर सोचा जो होगा देखा जाएगा।

सोनम ने किसी को कुछ नहीं बताया।
उधर रोहन ने तीन चार कहानियाँ और भेज दी भाई बहन की चुदाई वाली।

रात को कमरे में अकेले पड़े पड़े सोनम पायल के बारे में सोच रही थी तभी उसका ध्यान मोबाइल पर आई कहानियों पर गया, वो ऐसे ही पढ़ने लगी।
पढ़ते पढ़ते सोनम पर भी सरूर सा चढ़ने लगा, आखिर उस पर भी तो नई नई जवानी फूटी थी। कहानियाँ पढ़ते पढ़ते उसकी चूत में भी कीड़े कुलबुलाने लगे, चूत में गुदगुदी सी महसूस होने लगी और कब उसका हाथ अपने लोअर में चला गया और कहानी पढ़ते पढ़ते अपनी चूत सहलाने लगी।

कहानी पढ़ते पढ़ते बार बार सोनम सिर्फ यही सोच रही थी कि क्या लड़कियाँ सच में अपने सगे या कजिन भाई से चूत चुदवा लेती हैं। सोनम को शक तो था ही कि पायल शायद रोहन के साथ सेक्स करती है ये कहानियाँ पढ़ कर उसे कुछ कुछ विश्वास भी होने लगा था कि कहीं ना कहीं कुछ तो गड़बड़ है।

अब उसका मन भी किया कि कम से कम एक बार तो रोहन का लंड देखा जाए कि कैसा है।
कहानी पढ़ते पढ़ते उसकी ऊँगली अपनी चूत पर जोर जोर से चलने लगी थी जिस कारण कुछ ही देर में वो झड़ गई।
झड़ने के बाद उसे कब नींद आई पता ही नहीं चला।

उधर रात को पायल ने रोहन को सब कुछ बता दिया। रोहन भी एक बार तो घबराया। पर सोनम ने किसी को कुछ नहीं बताया था तो उसे विश्वास हो गया कि कुछ नहीं होगा।
सुबह के सात बजे सोनम की आँख खुली तो उसको पेशाब का जोर हो रहा था, वो उठकर बाथरूम की तरफ गई तो देखा कि रोहन पहले से ही वहाँ खड़ा हुआ पेशाब कर रहा था।

सोनम का दिल एकदम से धक धक करने लगा, उसने थोड़ी सी कोशिश की तो उसे रोहन के लंड का लाल सुपाड़ा नजर आया जिसमें से मूत की मोटी धार निकल रही थी।
सोनम तो लंड की मोटाई देख कर ही घबरा गई, उसकी हिम्मत ही नहीं हुई कि वो रोहन के लंड की लम्बाई भी देखे। वो जल्दी से अपने कमरे में वापिस चली गई।

उसका दिमाग घूम गया यह सोच कर कि अगर पायल ने सच में रोहन से चुदवाया है तो उसने इतना मोटा लंड अपनी छोटी सी चूत में लिया कैसे होगा।
रोहन के लंड के बारे में सोच सोच कर उसकी चूत गीली होने लगी थी, वो समझ ही नहीं पा रही थी कि उसको क्या हो रहा है, एक अजीब सी बेचैनी हो रही थी।

नहाने गई तो बाथरूम में जब वो अपनी चूत धोने लगी तो एक बार फिर से उसे रोहन का लंड याद आया। उसने अपनी उँगलियों से अपनी चूत चौड़ी करके देखी और मन ही मन बोली- नहीं, रोहन का लंड बहुत मोटा है, वो मेरी चूत में नहीं घुस सकता। मेरी तो फट ही जायेगी अगर रोहन ने लंड अन्दर डाला तो।

यहाँ गौर करने वाली बात यह थी कि कहीं ना कहीं अब सोनम की चूत में भी चुदाई का कीड़ा कुलबुलाने लगा था।
उसने रोहन के लंड के बारे में सोचते सोचते चूत को ऊँगली से मसलना शुरू किया तो उत्तेजना के मारे वो जल्दी ही झड़ गई और ढेर सारा पानी उसकी चूत से बह निकला था।

नहा कर वो नाश्ते की टेबल पर आई तो रोहन और पायल वहाँ पहले से ही मौजूद थे, कोई भी कुछ नहीं बोल रहा था। आज पहली बार सोनम ने घर पर हल्का मेकअप किया था, नहीं तो वो घर पर बिलकुल सिंपल बन कर रहती थी। मेकअप के कारण सोनम का चेहरा चमक रहा था जिसे देख कर रोहन का दिल धक धक करने लगा था।

आज सोनम ने अपने होंठों पर गहरी गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई थी जिस कारण उसके होंठ जैसे रोहन को चुम्बन के लिए आमंत्रित करते लग रहे थे।
रोहन और पायल दोनों ही कुछ समझ नहीं पा रहे थे कि सोनम के अन्दर आखिर चल क्या रहा है।

तीनो भाई बहनों ने नाश्ता किया और फिर सोनम अपने कमरे में चली गई।
रोहन ने भी पायल को अपने कमरे में आने को कहा और फिर वो भी उठ कर कमरे में चला गया। पांच मिनट के बाद पायल रोहन के कमरे में आई तो रोहन ने पायल को किस किया और फिर दोनों सोनम के बारे में बातें करने लगे।

‘पायल मुझे लगता है कि सोनम भी अब कुछ चाहती है।’ रोहन ने कहा।
‘भाई लगता तो मुझे भी है पर बिल्ली के गले में घंटी बांधे कौन… कही बात उलटी पड़ गई तो समझो हम उलटे हो जायेंगे।’
कुछ देर रोहन कुछ सोचता रहा और फिर बोला- पायल मेरे दिमाग में एक आईडिया है…
‘क्या?’

‘मुझे लगता है की सोनम खुद कुछ नहीं कहेगी… इस लिए हमें ही कुछ ऐसा करना पड़ेगा कि वो खुद कुछ बोले..’
‘भाई मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा है… खुल कर बताओ!’
‘पायल.. मुझे लगता है कि अगर सोनम हम दोनों को चुदाई करते देख ले तो शायद बात बन सकती है… वैसे इसमें खतरा भी है पर आज के उसके हावभाव देख कर लगता है कि काम बन सकता है।’

‘ना… भाई, मैं यह खतरा मोल नहीं ले सकती।’
‘घबरा मत कुछ नहीं होगा… जब सोनम ने कल वाली बात मम्मी को नहीं बताई तो समझ सकती हो कि वो अब भी कुछ नहीं बताएगी… हाँ ख हो सकता है कि वो हमारी चुदाई देख कर गर्म हो जाए और खुद चुदने के लिए तैयार हो जाए और अगर नहीं भी होगी तो मैं तुम्हारी मदद से उसको जबरदस्ती चोद दूंगा… अगर एक बार चुद गई तो समझो हमेशा के लिए हमारी टीम में आ जायेगी।’

‘पर मम्मी के घर में होते हम ऐसा कुछ भी नहीं कर सकते…’
‘यार कल मम्मी की किट्टी पार्टी है और मम्मी कल सुबह ग्यारह बजे से चार बजे तक बाहर होगी… बस तभी हम इस प्लान पर काम करेंगे।’
दोनों ने एक दूसरे को किस किया और फिर पायल रसोई में आकर अपनी मम्मी के साथ काम में हाथ बंटाने लगी।

बातों बातों में ही पायल को पता लगा कि आज उसकी मम्मी को अपनी सहेली के घर जाना है क्यूंकि उसकी सहेली के किसी नजदीकी रिश्तेदार की मृत्यु हो गई है, संस्कार है तो लगभग दो तीन घंटे लग सकते हैं।
खबर दुःख की थी पर पायल का मन ये सुन कर ख़ुशी से धड़कने लगा, उसे अपनी और सोनम की चुदाई नजर आने लगी थी।

लगभग ग्यारह बजे मम्मी घर से चली गई। रोहन मम्मी को छोड़ने गया तब तक पायल ने चुदाई की तैयारी की। पंद्रह मिनट में ही रोहन वापिस आ गया, आते ही उसने पायल को थोड़ा जोर से आवाज दी- मेरे कमरे में आना!
सुनते ही सोनम के भी कान खड़े हो गए।

‘आ रही हूँ भाई… वैसे भी मुझे कल वाला चेप्टर दुबारा पढ़ना है आपसे!’
सोनम को अब यकीन हो गया कि मम्मी की गैर-मौजूदगी का रोहन और पायल अब फायदा उठाने वाले हैं।
उधर पायल अपनी किताबें सोनम के कमरे से उठा कर रोहन के कमरे की तरफ चल दी। प्लान के मुताबिक़ रोहन ने पायल को अन्दर लिया और दरवाजा बंद करके कुण्डी सिर्फ इतनी लगाईं कि अगर कोई थोड़ा जोर से दरवाजा खोले तो दरवाजा आसानी से खुल जाए।

कहानी जारी रहेगी।
Sharmarajesh96@gmail.com

Check Also

मौसी की चुदासी बेटी की चुदाई की कहानी-1

Mausi Ki Chudasi Beti Sang Chudai Ki Kahani Part-1 दोस्तो, मेरा नाम विराट सिंह है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *